Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली SGPC के अध्यक्ष मनजीत सिंह...

दिल्ली SGPC के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके पर न्यूयॉर्क में हमला, खालिस्तान समर्थकों ने की मारपीट

दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके पर न्यूयॉर्क में हमला हुआ है। मनजीत सिंह जीके एक टीवी शो में शामिल होने गए थे। ज्यों ही वो स्टूडियो से बाहर निकले खालिस्तान समर्थकों ने उन पर हमला बोल दिया। मनजीत के मुताबिक, उन पर शराब के नशे में 7-8 लड़कों ने हमला किया।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 21 Aug 2018, 11:21:48 IST

नई दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके पर न्यूयॉर्क में हमला हुआ है। मनजीत सिंह जीके एक टीवी शो में शामिल होने गए थे। ज्यों ही वो स्टूडियो से बाहर निकले खालिस्तान समर्थकों ने उन पर हमला बोल दिया। मनजीत के मुताबिक, उन पर शराब के नशे में 7-8 लड़कों ने हमला किया।

इस दौरान उनकी भाभी भी मौजूद थीं। यह बात उन्होंने एक टीवी न्यूज चैनल से शेयर की है। उन्होंने बताया कि उन पर रात 10:30 बजे अमेरिका में हमला किया गया। उन्होंने बातचीत में कहा कि वह डरने वाले नहीं है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली SGPC के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके पर न्यूयॉर्क में हमला, खालिस्तान समर्थकों ने की मारपीट - Delhi SGPC chief Manjit Singh attacked in New York