Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. VIDEO: केजरीवाल के घर मचा कोहराम,...

VIDEO: केजरीवाल के घर मचा कोहराम, CM हाउस में 'मारपीट प्लान' का सच क्या?

सीलिंग का समाधान निकालने के लिए बीजेपी नेताओं का एक दल केजरीवाल से मिलने उनके घर गया था इसी दौरान जमकर हंगामा हुआ...

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 30 Jan 2018, 16:34:36 IST

नई दिल्ली: दिल्ली में सीलिंग को लेकर संग्राम हो रहा है। आज नाराज कारोबारियों ने मिठाई पुल के पास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को काले झंडे दिखाए। बता दें कि सदर बाज़ार इलाके में केजरीवाल सीलिंग का जायज़ा लेने पहुंचे थे इसी दौरान नाराज व्यापारियों ने उन्हें घेर लिया और काले झंडे दिखाए। व्यापारियों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की।

एक तरफ सीएम केजरीवाल को काले झंडे दिखाए गए तो दूसरी तरफ आज मुख्यमंत्री के घर के अंदर और बाहर सीलिंग पर संग्राम हुआ। सीलिंग का समाधान निकालने के लिए बीजेपी नेताओं का एक दल केजरीवाल से मिलने उनके घर गया था इसी दौरान जमकर हंगामा हुआ। नौबत धक्कामु्की और मारपीट तक पहुंच गई।

सीलिंग के मसले का समाधान निकालने के लिए बीजेपी नेताओं का दल सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के लिए उनके घर पहुंचा था। दल में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, विजेंद्र गुप्ता समेत बीजेपी के मेयर भी शामिल थे। बात शुरू हुई इससे पहले कि विवाद निपटाया जाता...बात बिगड़ गई। बीजेपी और आम आदमी पार्टी में कैमरे के सामने ही बहस शुरू हो गई।

केजरीवाल के घर के अंदर मुलाकात के दौरान बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं में तूं-तूं मैं-मैं हुई लेकिन जब बीजेपी नेता घर से बाहर निकले तो बवाल और भी बढ़ गया। भारी तादाद में बाहर मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। इतना ही नहीं कुछ नेताओं के साथ बदसलूकी भी हुई।

दिल्ली में सीलिंग की कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रही है लेकिन दिल्ली में जल्द ही उपचुनाव के पूरे आसार हैं लिहाजा आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों इसका सियासी माइलेज लेने में जुटी हैं।

देखिए वीडियो-

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: VIDEO: केजरीवाल के घर मचा कोहराम, CM हाउस में 'मारपीट प्लान' का सच क्या?