Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली: हेड कांस्टेबल राम अवतार को...

दिल्ली: हेड कांस्टेबल राम अवतार को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

दिल्ली के हेड पुलिस कांस्टेबल राम अवतार को बीती रात उनके घर के पास अज्ञात हमलावरों न गोली मार दी। यह घटना दिल्ली के जैतपुर क्षेत्र की है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 12 Sep 2018, 13:26:36 IST

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के जैतपुर इलाके में अज्ञात बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मृतक की पहचान राम अवतार के रूप में की गयी है। वह दक्षिण दिल्ली के आंबेडकर नगर पुलिस थाने में हेड कांस्टेबल थे। (उत्तराखंड: राज्य में पहली बार दो IAS अफसर हुए निलंबित, NH-74 घोटाले में आया इनका नाम ! )

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात उस समय हुयी जब वह दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके में अपने घर के निकट एक दुकान की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि अवतार अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद रात करीब आठ बजे घर लौटे और रात 10:30 से 10:45 के बीच उन पर हमला हुआ।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस सभी दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए उनकी तलाश की जा रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Delhi police head constable shot dead by unidentified miscreants in Jaitpur area