Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. चीफ सेक्रेटरी से मारपीट: केजरीवाल-सिसोदिया समेत...

चीफ सेक्रेटरी से मारपीट: केजरीवाल-सिसोदिया समेत 13 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

पुलिस ने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के सिलसिले में शहर की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 13 Aug 2018, 15:23:40 IST

नई दिल्ली: पुलिस ने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश पर फरवरी में हुए कथित हमले के सिलसिले में शहर की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। मारपीट और बदसलूकी के इस केस में 13 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और 11 विधायकों के नाम हैं।

दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट नंबर 16 में इस मामले में सील कवर में 1533 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

ये था पूरा मामला

चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश 19 फरवरी की देर रात एक बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर गए थे। आरोप है कि उस दौरान केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने उनके साथ मारपीट की थी।

केजरीवाल के घर पर हुए हंगामे के दौरान वहां मौजूद रहे पूर्व विधायक संजीव झा ने मुख्य सचिव के आरोपों को गलत बताया था। उनका कहना था कि महज 3 मिनट में उनके साथ मारपीट कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा कि राशन के मसले पर चर्चा शुरू हुई थी लेकिन बातचीत सुनने की बजाए चीफ सेक्रेटरी ने कहा कि वह उनके प्रति जवाबदेह नहीं हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: चीफ सेक्रेटरी से मारपीट: केजरीवाल-सिसोदिया समेत 13 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल Delhi police has filed charge-sheet in the alleged assault case of Delhi Chief Secretary Anshu Prakash