Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए...

गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मालिक को ठगने की रची साजिश, क्राइम शो देखकर पुलिस को गुमराह करने का बनाया प्लान

दिल्ली पुलिस ने गगनदीप नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। गगनदीप पर अपने मालिक को ठगने का आरोप है। दिल्ली पुलिस के अनुसार गगनदीप ने अपने मालिक को ठगने की साजिश रची और अपने मालिक को 10 लाख का चुना लगा दिया।

Jatin Sharma
Jatin Sharma 14 Jul 2019, 18:18:49 IST

नई दिल्लीदिल्ली पुलिस ने गगनदीप नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। गगनदीप पर अपने मालिक को ठगने का आरोप है। दिल्ली पुलिस के अनुसार गगनदीप ने अपने मालिक को ठगने की साजिश रची और अपने मालिक को 10 लाख का चुना लगा दिया। गगनदीप ने ऐसा अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए किया।

दरअसल 11 जुलाई को दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली थी कि नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में एक शख्स से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया गया है। पुलिस जब मौके पर पहुची तो वहीं गगनदीप मिला जो खुद को 10 लाख की लूट का शिकार बता रहा था। पुलिस ने बताया कि गगनदीप की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करने के बाद जब उससे पूरी घटना के बारे में पूछताछ की गयी तो वह अपना बयान लगातार बदलता रहा।

पुलिस ने बताया कि गगनदीप DSIDC में एक व्यापारी के यहां पिछले 4 सालों से काम कर रहा था। गगनदीप अपने मालिक के इतना वफादार भी था कि कैश लाने-ले जाने का काम भी गगनदीप ही करता था। वारदात वाले दिन भी गगनदीप करोल बाग से कैश लेकर आ रहा था।

इसलिए बनाया मालिक को ठगने का प्लान

गगनदीप की 20 जुलाई को उसकी गर्लफ्रेंड से शादी थी। साथ ही गगनदीप ने पिता की तबियत भी खबर थी जिस वजह से गगनदीप को पैसों की जरूरत थी इसी वजह से गगनदीप ने अपने मालिक कल ठगने का प्लान बना लिया। गगनदीप ने अपने इस प्लान में एक दोस्त विवेक राघव को भी शामिल किया और पुलिस को गुमराह करने के लिए टीवी पर आने वाले कई क्राइम शो देखे ताकि पुलिस जांच को गुमराह किया जा सके।

पुलिस को गुमराह करने के किये आरोपी गगनदीप ने लूट की फर्जी जानकारी अपने मालिक को देने के किये किसी राहगीर के फोन का इस्तमाल किया ताकि पुलिस को लूट की फर्जी वारदात सच्ची लग सके। बहराल पुलिस ने दोनों की आरोपी गगनदीप और विवेक को गिरफ्तार कर किया है। साथ ही पुलिस ने 10 लाख भी बरामद कर लिया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National