Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: 12 मई को मतदान के...

दिल्ली: 12 मई को मतदान के दिन सुबह चार बजे से चलेगी मेट्रो

लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 12 मई को दिल्ली में होने वाले मतदान के मद्देनजर मेट्रो सेवा अपने निर्धारित समय से दो घंटे पहले सुबह चार बजे से शुरू हो जाएगी।

PTI
PTI 09 May 2019, 21:29:45 IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 12 मई को दिल्ली में होने वाले मतदान के मद्देनजर मेट्रो सेवा अपने निर्धारित समय से दो घंटे पहले सुबह चार बजे से शुरू हो जाएगी। मेट्रो प्रबंधन की ओर से बृहस्पतिवार को जारी बयान के अनुसार 12 मई को मतदान के दिन सुबह चार बजे से मेट्रो रेल का परिचालन शुरु हो जाएगा। जिससे चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारी निर्धारित समय पर मतदान केन्द्रों पर पहुंच सकें। सिर्फ द्वारका सेक्टर 21 से वैशाली रूट पर सुबह साढ़े चार बजे से मेट्रो सेवा शुरू होगी।

उल्लेखनीय है कि सामान्य दिनों में मेट्रो सेवा सुबह 6 बजे शुरू होती है। हालांकि रविवार को कुछ लाइनों पर सुबह छह बजे और कुछ पर आठ बजे से मेट्रो सेवा प्रारंभ होती है।

मेट्रो प्रबंधन ने स्पष्ट किया कि रविवार को मतदान के दिन सभी रूट पर सुबह चार बजे से सुबह छह बजे तक 30 मिनट के अंतराल पर मेट्रो रेल चलेगी। छह बजे के बाद रविवार के परिचालन शेड्यूल के मुताबिक मेट्रो सेवा बहाल रहेगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन