Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. Delhi Metro: तकनीकी खराबी की वजह...

Delhi Metro: तकनीकी खराबी की वजह से ब्लू लाइन और रेड लाइन सेवा प्रभावित

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में तकनीकी खराबी आने की वजह से गुरूवार सुबह कुछ समय के लिए सेवा प्रभावित हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 23 Aug 2018, 13:07:21 IST

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन और रेड लाइन में तकनीकी खराबी आने की वजह से गुरूवार सुबह कुछ समय के लिए सेवा प्रभावित हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया, द्वारका-नोएडा सिटी सेंटर लाइन (लाइन 3) पर एक ट्रेन के दरवाजों में प्रगति मैदान पर सुबह सात बजकर 28 मिनट पर तकनीकी खामी आ गई जिससे द्वारका की तरफ मेट्रो यातायत कुछ समय के लिए बाधित हो गया। दिलशाद गार्डन को रिठाला से जोड़ने वाली रेड लाइन पर भी सेवा प्रभावित हुई।

अधिकारी ने बताया, रेड लाइन पर एक ट्रेन सीलमपुर स्टेशन पर सुबह आठ बजकर 30 मिनट पर लक्ष्य के अनुसार तेज गति नहीं पकड़ पा रही थी और उसे शहादरा स्टेशन तक इसी तरह चलाना पड़ा, इसके बाद इसे आठ बजकर 38 मिनट पर सेवा से हटा दिया गया।

Related Stories

इसकी वजह से दिलशाद गार्डन की तरफ जाने वाली मेट्रो लाइन पर यातायात प्रभावित हुआ।उन्होंने बताया कि दोनों लाइनों पर अभी यातायात सामान्य है। ब्लू लाइन पर एक ट्रेन में आई तकनीकी खामी की वजह से 21 अगस्त को भी यातायात प्रभावित हो गया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Delhi Metro: तकनीकी खराबी की वजह से ब्लू लाइन और रेड लाइन सेवा प्रभावित- Delhi Metro briefly affected on Blue Line, Red Line due to technical snag