Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कांग्रेस IT सेल का सदस्य चिराग...

कांग्रेस IT सेल का सदस्य चिराग पटनायक यौन उत्पीड़न के आरोप में अरेस्ट, मिली बेल

पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आईटी सेट की दो महिला सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस घटना के बाद कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना पर आरोपी का बचाव करने के भी आरोप लग रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 31 Jul 2018, 15:37:16 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस आईटी सेल के सदस्य चिराग पटनायक को एक पूर्व सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। पटनायक पर यौन शोषण के आरोप हैं लेकिन उनको एक घंटे के अंदर ही जमानत मिल गई। चिराग पटनायक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के काफी करीबी बताए जाते हैं।

पुलिस ने मंगलवार को बताया की 39 वर्षीय पटनायक पर 3 जुलाई को नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में कांग्रेस की आईटी सेल की एक पूर्व सदस्य का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने सोमवार देर रात उनको गिरफ्तार किया था।

वहीं, पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आईटी सेट की दो महिला सदस्यों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस घटना के बाद कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना पर आरोपी का बचाव करने के भी आरोप लग रहे हैं।

पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि सोशल मीडिया टीम में काम करने वाला चिराग पटनायक उसके साथ छेड़छाड़ करता था और उसका हाथ पकड़ने का मौका तलाशता था। वह कई बार मोबाइल लेने के बहाने उसका हाथ पकड़ लेता था और छेड़छाड़ करता था। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने इस मामले से राहुल गांधी को भी अवगत कराया था लेकिन कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराना पड़ा। बता दें कि इस मामले में अभी तक राहुल गांधी की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कांग्रेस IT सेल का सदस्य चिराग पटनायक यौन उत्पीड़न के आरोप में अरेस्ट, मिली बेल