Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली: मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव...

दिल्ली: मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के दोनों कानों के पीछे सूजन की पुष्टि

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का आरोप है कि सोमवार रात को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर उनके साथ मारपीट की गई है। रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि होती दिख रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 21 Feb 2018, 14:26:00 IST

 दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के पिटाई मामले में मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात पर पुष्टि लगती दिख रही है। अरुणा आसफ अली हॉस्पिटल द्वारा जारी की गई इस मेडिकल रिपोर्ट में दोनों कानों के पीछे चोट की वजह से सूजन की पुष्टि की गई है। पुलिस इस पूरे मामले में तेजी के साथ छानबीन कर रही है। आज सुबह ही आप विधायक और इस विवाद में मुख्य आरोपी अमानतुल्लाह ने सरेंडर किया है। दिल्ली पुलिस जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश करेगी। इसके अलावा पुलिस ने बुधवार को केजरीवाल के सलाहकार वी.के. जैन से भी पूछताछ की है। इस कथित हमले के सिलसिले में आप विधायक प्रकाश जरवाल को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जैन से सिविल लाइंस पुलिस थाने में पूछताछ की गई। 

प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके सहकर्मी ने सोमवार आधी रात के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था। प्रकाश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार भी घटना के वक्त मौजूद थे।  इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आप प्रमुख के इस्तीफे की मांग की है और कांग्रेस ने कहा है कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए।  वहीं, आप ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि मुख्य सचिव झूठा आरोप लगा रहे हैं और वह भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Delhi Chief Secretary's medical report confirms injuries finds cut marks and swelling ANSHU PRAKASH face- दिल्ली: मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के दोनों कानों के पीछे सूजन की पुष्टि