Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय बस में लड़की के सामने अश्लील...

बस में लड़की के सामने अश्लील हरकत करने वाले का पोस्टर जारी, पता बताने वाले को 25 हजार का इनाम

ट्विटर पर वीडियो अपलोड करने और पुलिस अधिकारियों सहित अन्य को सूचित करने के बाद भी आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि पुलिस की ओर से प्रतिदिन सिर्फ एक ही जवाब मिलता है कि उसकी तलाश की जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 17 Feb 2018, 11:25:26 IST

नई दिल्ली: बस में दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) की छात्रा के सामने अश्लील हरकत करने वाले शख्स का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही इसकी जल्द गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है। पुलिस की कई टीमें दस दिन से उसकी तलाश में लगी हैं, इसके बावजूद उसका पता नहीं चल सका है। दक्षिणी जिले की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दोबारा से पोस्टर लगाकर उसके बारे में बताने पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है, जिससे कि आम लोग भी उसके बारे में जानकारी दें। दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश और हरियाणा सहित कई राज्यों में उसकी तलाश की जा रही है। इन राज्यों के सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को सूचित किया जा चुका है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। (तसलीमा बोलीं यह रेप और मर्डर से बेहतर)

ट्विटर पर वीडियो अपलोड करने और पुलिस अधिकारियों सहित अन्य को सूचित करने के बाद भी आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि पुलिस की ओर से प्रतिदिन सिर्फ एक ही जवाब मिलता है कि उसकी तलाश की जा रही है। करीब 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस उसे नहीं पकड़ सकी है, इससे पुलिस की क्षमता का पता चलता है।

क्‍या था पूरा मामला
दिल्ली विश्वविद्यालय की बी.ए. तृतीय वर्ष की छात्रा ने आरोप लगाया कि पिछले बुधवार को अपरान्ह लगभग तीन बजे वह अपने कॉलेज से लौट रही थी तो उसके बगल में बैठा एक 45 वर्षीय व्यक्ति उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा और उसने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। लड़की ने कहा कि उसने अन्य सहयात्रियों से सहायता मांगी लेकिन किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

लड़की ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसका मामला दर्ज करने में समय लगाया। उसने बताया कि वीडियो को ऑनलाइन शेयर करने के बाद और दिल्ली महिला आयोग द्वारा दखल देने के बाद वसंत विहार पुलिस स्टेशन में उसका मामला दर्ज हुआ।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National