Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली: एनडीएमसी के स्कूल में दूसरी...

दिल्ली: एनडीएमसी के स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने कथित रूप से दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार किया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 10 Aug 2018, 11:09:54 IST

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गोल मार्केट इलाके में स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक स्कूल में इलेक्ट्रिशियन ने कथित रूप से दूसरी कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि बच्ची ने जब घर जाकर अपने माता-पिता को पूरी बात बतायी, तब यह मामला सामने आया। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान राम आसरे (37) के रूप में की गई है। आरोपी एनडीएमसी में स्थाई कर्मचारी है और इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता है। वह पिछले एक महीने से स्कूल में काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Delhi: 6-yr-old girl raped inside govt school premises, accused electrician held- दिल्ली: एनडीएमसी के स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार