Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. थके, हारे लोग मोदी के कारवां...

थके, हारे लोग मोदी के कारवां को नहीं रोक सकते: रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री ने राहुल पर मर्यादा भूल जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी जनसभाओं में उच्चतम न्यायालय के जजों और ऐसे मामले की चर्चा करते हैं जिन पर न्यायालय द्वारा निर्णय लिया जा चुका है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 27 May 2018, 18:48:51 IST

पटना: केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को दावा किया कि थके-हारे लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारवां (2019 के आम चुनावों में मोदी की जीत) को नहीं रोक सकते। मोदी नीत केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा,‘‘हारे हुए और थके हुए लोग मोदी के कारवां को नहीं रोक सकते।’’ उन्होंने राहुल पर मर्यादा भूल जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपनी जनसभाओं में उच्चतम न्यायालय के जजों और ऐसे मामले की चर्चा करते हैं जिन पर न्यायालय द्वारा निर्णय लिया जा चुका है। 

केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा के कई अन्य मंत्रियों नंद किशोर यादव, प्रेम कुमार, मंगल पांडेय और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व केंद्रीय मंत्री सी पी ठाकुर की मौजूदगी में पिछले चार सालों के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार के साथ चर्चा की गई। पार्टी के नेताओं ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों को जीतने के साथ "फिर एक बार मोदी सरकार" का संकल्प लिया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: defeated and tired cant be stop pm modi's victory in 2019 said ravishankar prasad - थके, हारे लोग मोदी के कारवां को नहीं रोक सकते: रविशंकर प्रसाद