Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. डॉन के भाई का EXCLUSIVE इंटरव्यू,...

डॉन के भाई का EXCLUSIVE इंटरव्यू, इकबाल कासकर ने बताया इस देश में छिपा है दाऊद इब्राहिम

इकबाल ने इंडिया टीवी से ये भी बताया कि कुछ साल पहले दाऊद भारत आना चाहता था लेकिन उसका सरेंडर प्लान सिर्फ इसलिए फेल हो गया क्योंकि सरकार ने उसकी शर्त नहीं मानी।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 09 Mar 2018, 20:33:31 IST

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड के मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई  इकबाल कासकर ने इंडिया टीवी को जो बताया है, वो वाकई हैरान करने वाला है। इकबाल कासकर ने इंडिया टीवी  रिपोर्टर प्रीति सोमपुरा से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि दाऊद इब्राहिम कासकर इन दिनों पाकिस्तान में है। उसने कहा कि 8 साल पहले उसकी दाऊद से बात हुई थी। इकबाद ने कहा कि सुनते हैं कि दाऊद पाकिस्तान में हैं। इकबाल ने इंडिया टीवी से ये भी बताया कि कुछ साल पहले दाऊद भारत आना चाहता था लेकिन उसका सरेंडर प्लान सिर्फ इसलिए फेल हो गया क्योंकि सरकार ने उसकी शर्त नहीं मानी।

सूत्रों के मुताबिक, दाऊद ने सरेंडर के लिए कुछ शर्तें रखी थीं। अपनी शर्तों पर बात करने के लिए उसने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से संपर्क की कोशिश भी की थी लेकिन बात बन नहीं पाई। दाऊद की पहली शर्त थी कि पुलिस उसका एनकाउंटर नहीं करेगी। दाऊद की दूसरी शर्त थी कि उस पर केवल मुंबई ब्लास्ट केस का ही ट्रायल हो। दाऊद की तीसरी शर्त थी कि उसे ऑर्थर रोड जेल में रखा जाए।

सरकार ने दाऊद की शर्तों को मानने से इनकार कर दिया। दाऊद हिन्दुस्तान का गुनहगार है उसे किसी भी कीमत पर वीवीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा सकता था। दाऊद के भाई इकबाल कासकर से इंडिया टीवी संवाददाता प्रीती सोमपुरा ने छोटा शकील और अनीस इब्राहिम के रिश्तों के बारे में सवाल पूछा तो वह टाल गया।  क्योंकि दुनिया जानती है कि छोटा शकील और अनीस दाऊद के बेहद ही करीबी हैं। अंडरवर्ल्ड के सूत्रों के हवाले से मीडिया में बार बार ये खबरे आती रहती हैं कि छोटा शकील और अनीस में अनबन हो गई है और वो दोनों अलग हो गए.। लेकिन इकबाल कासकर सवाल को टाल गया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: डॉन के भाई का EXCLUSIVE इंटरव्यू, इकबाल कासकर ने बताया इस देश में छिपा है दाऊद इब्राहिम: Dawood Ibrahim brother Iqbal Kaskar EXCLUSIVE interview on india tv reveals these things