Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब दंतेवाड़ा नक्सली हमले में फंसा...

जब दंतेवाड़ा नक्सली हमले में फंसा असिस्टेंट कैमरामैन....देखें वीडियो

दंतेवाड़ा के निलवाया में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच कल ये एक्सचेंज ऑफ फायर हुआ था। इसी दौरान दो सुरक्षाकर्मियों समेत कैमरामैन अच्युतानंद को भी गोली लगी। सब कुछ इतना अचानक हुआ कि किसी को कुछ समझ नहीं आया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 31 Oct 2018, 14:04:55 IST

नई दिल्ली: दंतेवाड़ा के नक्सल अटैक का लाइव वीडियो सामने आया है। नक्सली हमले के बीच ये वीडियो दूरदर्शन की कैमरा टीम के लाइटिंग असिस्टेंट मोरमुकुट ने बनाया है। मौत करीब थी लेकिन लाइटिंग असिस्टेंट बेझिझक रिपोर्टिंग कर रहे थे। मोरमुकुट शर्मा ने अपनी मां से कहा कि मौत सामने है फिर भी उन्हें डर नहीं लग रहा।

ये उस नक्सली हमले के दौरान बनाया गया लाइव वीडियो है जिसने दूरदर्शन के कैमरामैन अच्युतानंद साहू की जान ले ली। चारों तरफ से गोलियां बरस रही थी, किसी भी पल कुछ भी हो सकता था लेकिन ना आंखों में खौफ था और ना चेहरे पर लाल आतंक के हमले का डर।

लाइटिंग असिस्टेंट मोरमुकुट शर्मा ने नक्सलियों के हमले को बेहद नज़दीक से देखा। हमले के बाद वो एक गड्ढे में छुप गए थे। मौत सिर पर खड़ी थी और बचने की कोई उम्मीद नहीं थी इसलिए मौत को तय मानकर उन्होंने अपनी मां के नाम ये संदेश भी दिया।

दंतेवाड़ा के निलवाया में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच कल ये एक्सचेंज ऑफ फायर हुआ था। इसी दौरान दो सुरक्षाकर्मियों समेत कैमरामैन अच्युतानंद को भी गोली लगी। सब कुछ इतना अचानक हुआ कि किसी को कुछ समझ नहीं आया। डीडी की कैमरा टीम ने गोलीबारी के दौरान जवानों से पानी भी मांगा लेकिन सुरक्षाकर्मी की बोतल में पानी खत्म हो चुका था।

दरअसल जहां हमला हुआ वहां आजादी के बाद से अब तक चुनाव नही हुआ है लेकिन इस बार यहां के लोग चुनाव में शामिल होना चाहते हैं और यही बात नक्सलिओं को नागवार गुजरी। नक्सलियों के इस हमले में दूरदर्शन के कैमरामैन समेत सब इंसपेक्टर रूद्र प्रताप और एएसआई मंगलू भी शहीद हो गए। देखें वीडियो....

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National