Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. नच बलिए-झलक दिखला जा में भाग...

नच बलिए-झलक दिखला जा में भाग ले चुका डांसर 20 गर्लफ्रेंडस का खर्चा पूरा करने के लिए बना लूटेरा

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब इसके फोन की जांच की तो एक-दो नहीं 20 से ज्यादा गर्ल फ्रेंड के नंबर मिले।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 24 Jan 2018, 15:14:00 IST

नई दिल्ली: पुलिस के शिकंजे में एक ऐसा लुटेरा आया है जो पेशे से डांसर है लेकिन गर्लफ्रेंड्स के चक्कर में लुटेरा बन गया। पुलिस ने आरोपी अदनान को फास्ट फूड सेंटर में हुए लूट केस में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कई टेलीविजन चैनल्स पर डांस शो में हिस्सा ले चुका है। दिल्ली पुलिस के शिकंजे में आए इस शख्स का नाम है अदनान खान उर्फ़ आदि है। यह दिल्ली के डांस क्लब में फेमस डांसर है। डांस में महारथ हासिल करने वाला अदनान कोरियोग्राफी भी करता है लेकिन पुलिस ने इसे दिल्ली में एक फास्टफुड सेंटर पर लूट की वारदात में गिरफ्तार किया है।

अदनान हरिद्वार का रहने वाला है लेकिन इन दिनों ये परिवार के साथ दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है। डांसिंग की वजह से इसे 2014 में मिस्टर उत्तराखंड का खिताब भी मिल चुका है लेकिन टॉप पर पहुंचने की उम्मीद इसकी पूरी नहीं हो सकी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब इसके फोन की जांच की तो एक-दो नहीं 20 से ज्यादा गर्ल फ्रेंड के नंबर मिले।

पुलिस की मानें तो ग्लैमर की दुनिया में आने के बाद अदनान ने कई गर्लफ्रेंड्स बना लिए थे और उन्हीं को मैनेज करने के लिए उसे पैसे की जरूरत पड़ती थी। कोरियाग्राफी से ज्यादा कमाई नहीं हो पाने की वजह से उसने जुर्म का रास्ता अपना लिया।

अदनान ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पिछले साल 11 दिसंबर को द्वारका सेक्टर 12 के मार्केट में डोमिनोज में लूटपाट की थी। देर रात साथियों के साथ ये फास्ट फूड सेंटर पर पहुंचा और चाकू की नोंक पर स्टाफ को कब्जे में लेकर 3.5 लाख रुपये लूट लिए थे। अदनान से पहले पुलिस उसके एक साथी को पहले ही गिरफ्तार चुकी है जबकि मामले में दो आरोपी अभी फरार हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: नच बलिए-झलक दिखला जा में भाग ले चुका डांसर 20 गर्लफ्रेंडस का खर्चा पूरा करने के लिए बना लूटेरा - Dancer in need of money, turns to robbery to maintain girlfriends and career