Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस...

अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस सांसद का आपत्तिजनक बयान, कहा कर्नाटक की सरकार को छूने से हुआ स्वाइन फ्लू

बी के हरिप्रसाद ने कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर की सरकार के लिए पैदा हुए संकट के लिए अमित शाह को वजह बताया

India TV News Desk
Written by: India TV News Desk 17 Jan 2019, 15:19:12 IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू होने पर कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने आपत्तिजनक बयान दिया है, बी के हरिप्रसाद ने कहा है कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को छूने की वजह से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है, क्योंकि शाह ने शाह ने कांग्रेस की सरकार को गिराने की कोशिश की है।

बी के हरिप्रसाद ने कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर की सरकार के लिए पैदा हुए संकट के लिए अमित शाह को वजह बताया, उन्होंने कहा कि अमित शाह के गुंडों ने कांग्रेस के विधायकों को किडनैप करके मुंबई ले गए हैं क्योंकि वहां पर उनकी सरकार है, उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह के गुंडे उनके विधायकों को बाहर नहीं आने दे रहे।

कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर गठबंधन के सामने संकट पैदा हो गया है, कांग्रेस के कुछ विधायक मुंबई चले गए हैं जबकि 2 निर्दलीय विधायकों ने सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है। कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस। 224 सदस्यों वाली कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस के 79 और जनता दल सेक्युलर के 37 विधायक हैं, ऐसे में अगर कांग्रेस के कुछ विधायक बाहर होते हैं तो सरकार से सामने संकट पैदा हो जाएगा, विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के 104 विधायक हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: अमित शाह की बीमारी पर कांग्रेस सांसद का आपत्तिजनक बयान, कहा कर्नाटक की सरकार को छूने से हुआ स्वाइन फ्लू