Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कर्नाटक: विजय जुलूस के दौरान एसिड...

कर्नाटक: विजय जुलूस के दौरान एसिड से हमला, कांग्रेस उम्मीदवार समेत 10 जख्मी

तुमकुरू के वार्ड नंबर-16 से चुनाव जीतने वाले इनायतुल्ला खान सुबह में विजय जुलूस निकाल रहे थे, जब एक अज्ञात व्यक्ति ने भीड़ पर कुछ तरल पदार्थ फेंका और घटनास्थल से भाग गया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 03 Sep 2018, 18:00:47 IST

बेंगलूरु: कर्नाटक के शहरी स्थानीय निकाय चुनाव का नतीजा आने के बाद विजय जुलूस के दौरान सोमवार को संदिग्ध तेजाब हमले में कांग्रेस के एक उम्मीदवार और उनके नौ समर्थक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि तुमकुरू के वार्ड नंबर-16 से चुनाव जीतने वाले इनायतुल्ला खान सुबह में विजय जुलूस निकाल रहे थे, जब एक अज्ञात व्यक्ति ने भीड़ पर कुछ तरल पदार्थ फेंका और घटनास्थल से भाग गया।

तुमकुरू की पुलिस अधीक्षक दिव्या वी गोपीनाथ ने कहा कि तकरीबन 10 लोगों को जलन महसूस हुई और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ। कुछ लोग मामूली रूप से झुलस गए। उनमें से सबसे अधिक खान का चेहरा झुलसा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चिकित्सकों ने कहा कि द्रव, बाथरूम क्लीनर जैसा कम तीव्रता वाला तेजाब हो सकता है। पुलिस को संदेह है कि यह खान के प्रतिद्वंद्वियों की करतूत हो सकती है। उसने उनके नाम का खुलासा नहीं किया। अधिकारी ने कहा कि अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है और कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

कर्नाटक में शहरी स्थानीय निकायों के चुनाव के नतीजे सोमवार को घोषित किए गए। वहां कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: कर्नाटक: विजय जुलूस के दौरान एसिड से हमला, कांग्रेस उम्मीदवार समेत 10 जख्मी