Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. भारत बंद के चलते बिहार में...

भारत बंद के चलते बिहार में 2 साल की बच्ची की मौत, BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना

भारत बंद के दौरान बिहार में 2 साल की बच्ची की मौत हो गई। यह मामला बिहार के जहानाबाद का है जहां भारत बंद के कारण हुई इलाज में देरी की वजह से 2 साल की बच्ची की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Sep 2018, 13:23:47 IST

नई दिल्ली: भारत बंद के दौरान बिहार में 2 साल की बच्ची की मौत हो गई। यह मामला बिहार के जहानाबाद का है जहां भारत बंद के कारण हुई इलाज में देरी की वजह से 2 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह बीमार थी और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। उतने ही कठियार में प्रदर्शनकारियों ने एंबुलेंस को रोक लिया। इस हादसे की के चलते बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। (हिंसक हुआ 'भारत बंद', कई राज्यों से आई हिंसा की खबरें )

कानून मंत्री और आईटी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बिहार में बच्ची की मौत की जिम्मेदारी कांग्रेस लेगी। उन्होंने कहा कि भारत बंद के नाम पर पेट्रोल पम्पों में आग लगाई जा रही है बसों और गाड़ियों को तोड़ा जा रहा है, कांग्रेस पार्टी जवाब दे कि देश में हो रही इन हिंसाओं का जिम्मेदार कौन है।

बता दें पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगी महंगाई की आग से भड़की कांग्रेस ने आज भारत बंद का आह्वान किया है। कांग्रेस ने अपने साथ सभी विपक्षी दलों को साथ आने की अपील की है। कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं से बंद के दौरान किसी भी हिंसा से दूर रहने की अपील की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: child died due to bharat band in bihar