Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. ले. गवर्नर ने CM से कहा:...

ले. गवर्नर ने CM से कहा: मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना नौकरशाही को हतोत्साहित करने वाली

केजरीवाल को लिखे एक पत्र में कहा कि विभिन्न सेवा संघों के साथ अपनी बैठकों में उन्होंने महसूस किया कि दिल्ली के सरकारी कर्मचारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2018, 22:00:51 IST

नयी दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज कहा कि AAP विधायकों की मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना से देश भर में सरकारी कर्मचारियों के सभी वर्ग स्तब्ध हैं और इससे पूरी नौकरशाही पर हतोत्साहित करने वाला असर पड़ा है। उन्होंने केजरीवाल को लिखे एक पत्र में कहा कि विभिन्न सेवा संघों के साथ अपनी बैठकों में उन्होंने महसूस किया कि दिल्ली के सरकारी कर्मचारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। 

उपराज्यपाल ने कहा, ‘‘नौकरशाही के प्रमुख, मुख्य सचिव (अंशु प्रकाश) के साथ मुख्यमंत्री के घर पर निर्वाचित विधायकों द्वारा दुर्व्यवहार एवं शारीरिक आघात की कथित घटना अभूतपूर्व है और इसका पूरी नौकरशाही पर हतोत्साहित करने वाला असर पड़ा है।’’बैजल ने कहा कि दिल्ली में अलग-अलग मिजाज की सरकारें देखने के बावजूद उन्होंने अपने लंबे सरकारी करियर में निर्वाचित सरकार एवं नौकरशाही के बीच इतनी तकरार कभी नहीं देखी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ले. गवर्नर ने CM से कहा: मुख्य सचिव के साथ मारपीट की घटना नौकरशाही को हतोत्साहित करने वाली: Chief Secretary assault incident demoralising for bureaucracy, Delhi LG Anil Baijal tells CM Arvind Kejriwal