Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. करुणानिधि की हालत में सुधार, कावेरी...

करुणानिधि की हालत में सुधार, कावेरी अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि के हजारों समर्थक पिछले दो दिन से कावेरी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 30 Jul 2018, 0:00:13 IST

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम. करुणानिधि के हजारों समर्थक पिछले दो दिन से कावेरी अस्पताल के बाहर इकट्ठा हैं। उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही अस्पताल के बाहर उनके प्रशंसक काफी संख्या में वहां पहुंचे। इस बीच आज नेताओं का भी अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी उनका हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। वहीं हॉस्पिटल की ओर से रात 9.50 पर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया। इसके अनुसार डॉक्टर्स की पूरी टीम उनकी स्थिती पर नजर बनाए हुए है। उनकी सेहत सामान्य करने के भी प्रयास डॉक्टर्स की टीम द्वारा किए जा रहे हैं। हालांकि शनिवार रात अस्पताल ने बताया था कि करुणानिधि की हालत स्थिर है और उन्हें सक्रिय चिकित्सा सहायता मिल रही है लेकिन आज शाम होते होते उनकी स्थिति बिगड़ने को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी।

देर रात कावेरी हॉस्पिटल की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, करुणानिधि को क्षणिक आघात लगा था, लेकिन अब उनके वाइटल्स सामान्य हैं और विशेषज्ञों के एक पैनल द्वारा उनके स्वास्थ्य की गहन निगरानी की जा रही है। मेडिकल बुलेटिन रात दस बजे जारी किया गया। इस बीच द्रमुक के हजारों कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे। करुणानिधि के पुत्र एम. के. स्टालिन, पुत्री कनिमोझी और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल पहुंचे।

आज हॉस्पिटल पहुंचकर उप राष्ट्रपति नायडू ने करुणानिधि के बेटे और द्रमुक नेता एम.के. स्टालिन से भी मुलाकात की। द्रमुक ने एक बयान में कहा कि नायडू के साथ राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी थे। उन्होंने चिकित्सकों से बात की। बता दें कि द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को रक्तचाप में गिरावट के चलते शुक्रवार रात यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

94 वर्षीय नेता को शनिवार रात 1.30 बजे रक्तचाप में गिरावट के बाद अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद उनका रक्तचाप स्थिर हो गया है। द्रमुक के प्रवक्ता टी.के.एस. एलंगोवन ने कहा कि करुणानिधि को दो दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: करुणानिधि की हालत में सुधार, कावेरी अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज