Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में आईं...

रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में आईं ममता बनर्जी! कहा- ‘विपक्षियों को डरा रही है BJP, चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर बुधवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा।

Bhasha
Written by: Bhasha 06 Feb 2019, 20:55:55 IST

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर बुधवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा आम चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रही है। ममता ने कहा कि भाजपा इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजने का हथकंडा अपनाकर विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी। बनर्जी ने कहा, "हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।"

ममता ने राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा, "वे (मोदी सरकार) चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रहे हैं।" गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से विदेश में कथित तौर पर अवैध संपत्ति रखने के सिलसिले में धन शोधन से जुड़े एक मामले में पूछताछ की थी। प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी के औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद उनसे पूछताछ की है।

ममता बनर्जी ने कहा कि वह अगले सप्ताह बुधवार और बृहस्तपिवार को दिल्ली में होंगी जहां विपक्षी दल भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Centre sending notices deliberately ahead of polls: Mamata on Vadra's questioning by ED