Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. BSF जवान ने तीन साथियों की...

BSF जवान ने तीन साथियों की अंधाधुंध फायरिंग में की हत्या, बाद में खुद को उड़ाया

बीएसएफ ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि जवानों के शवों को उनके राज्यों में भेजने के इंतजाम किए जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 06 May 2018, 16:07:14 IST

कैलाशहर: त्रिपुरा के उनाकोटी जिले के मगुरूली सीमा चौकी पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मार कर तीन साथियों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली । ईरानी थाने के प्रभारी स्वप्न देबबर्मा ने बताया कि शिशुपाल नाम का यह कांस्टेबल शनिवार देर रात एक बजे अपनी ड्यूटी खत्म कर हेड कांस्टेबल बिजॉय कुमार को अपनी सर्विस राइफल जमा कराने आया था लेकिन उसने अचानक कुमार पर गोलीबारी कर दी , जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

देबबर्मा ने बताया कि इस बात की जानकारी नहीं है कि गोलीबारी की घटना से पहले कहासुनी हुई थी या नहीं। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि कुमार की हत्या करने के बाद , पाल ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें रिंकु कुमार और राकेश कुमार जाधव नाम के दो और कांस्टेबल बुरी तरह से जख्मी हो गए। रिंकू की यहां उनाकोटी अस्पताल में मौत हो गई जबकि जाधव को अगरतला के आईएलएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ( नियंत्रण कक्ष ) हरकुमार देबबर्मा ने अगरतला में  बताया कि जाधव की राज्य की राजधानी के आईएलएस अस्पताल में मौत हो गई। शिशु पाल , बिजॉय कुमार और रिंकु कुमार जम्मू कश्मीर के रहने वाले थे जबकि जाधव उत्तर प्रदेश के निवासी थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक बयान में बीएसएफ ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि जवानों के शवों को उनके राज्यों में भेजने के इंतजाम किए जा रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: bsf soldier shoot three other soldier AND COMMIT SUICIDE - BSF जवान ने तीन साथियों की अंधाधुंध फायरिंग में की हत्या, बाद में खुद को उड़ाया