Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय बम विस्फोट की धमकी मिलने के...

बम विस्फोट की धमकी मिलने के बाद मुम्बई हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 को खाली कराया गया

हवाई अड्डा अधिकारियों को बम विस्फोट की धमकी मिलने के बाद मुम्बई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 के एक हिस्से को शनिवार को खाली करा लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 02 Mar 2019, 17:39:59 IST

मुम्बई: हवाई अड्डा अधिकारियों को बम विस्फोट की धमकी मिलने के बाद मुम्बई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 के एक हिस्से को शनिवार को खाली करा लिया गया। मुम्बई हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल परिसर में तलाशी अभियान चल रहे है।अधिकारी ने बताया, ‘‘मुम्बई हवाई अड्डे के अधिकारियों को सुबह लगभग 11 बजे एक कॉल मिली थी जिसमें धमकी दी गई थी कि अगले 12 घंटों में अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल में बम विस्फोट किया जायेगा। 

इसके बाद विभिन्न एयरलाइन के कार्यालयों और पूर्व प्रस्थान तथा आगमन क्षेत्र को खाली करा लिया गया।’’ उन्होंने बताया कि इस धमकीभरे ‘‘कॉल’ का आकलन करने के लिए बम धमकी आकलन समिति (बीटीएसी) को बुलाया गया। मुंबई हवाई अड्डे पर परिचालन पहले से ही चल रहे रखरखाव और मरम्मत कार्य के कारण बंद है। यह मरम्मत कार्य सात फरवरी को शुरू हुआ था। 

Related Stories

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National