Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP ने लगाया आरोप, 2013 में...

BJP ने लगाया आरोप, 2013 में नीरव मोदी की ज्‍वेलरी एक्जिबिशन में गए थे राहुल, अगले दिन इलाहाबाद बैंक से हुआ लोन पास

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी से की गई तुलना के बाद भाजपा हमलावार हो गई है। बीजेपी ने एक ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नीरव मोदी से रिश्ते पर सवाल पूछा है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 Mar 2019, 9:31:27 IST

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी से की गई तुलना के बाद भाजपा हमलावार हो गई है। बीजेपी ने एक ट्वीट कर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के नीरव मोदी से रिश्‍ते पर सवाल पूछा है। बीजेपी ने राहुल से पूछा है कि 2013 में कैसे नीरव मोदी की ज्‍वेलरी एक्‍जिबिशन का दौरा करने के अगले ही दिन नीरव मोदी का करोड़ों का लोन पास हो गया। इसके साथ ही बीजेपी ने कहा है कि गंभीर आरोप वह इंसान लगा रहा है जिसका सरनेम खुद चोरी किया गया है। 

भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट कर राहुल गांधी से पूछा है कि 2013 में दिल्‍ली में आयोजित नीरव मोदी की ब्राइडल ज्‍वेलरी एक्जिबिशन में शामिल होने के लिए राहुल गांधी खुद वहां पहुंचे थे। उस वक्‍त यूपीए सरकार सत्‍ता में थी। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि किस प्रकार ज्‍वेलरी एक्जिबिशन में राहुल के शामिल होने के बाद अगले ही दिन इलाहाबाद बैंक से उनका करोड़ों रुपए का लोन पास हो जाता है, वह भी बैंक के डायरेक्‍टर के विरोध के बावजूद। इस पर चुप्‍पी क्‍यों है। 

बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कल लंदन में दिखाई दिए भगोड़े कारोबारी नीरव मोदी की तस्‍वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर की तुलना की थी। इसमें राहुल ने नीरव मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि वीडियो में उनके (नीरव मोदी) और उनके भाई ( नरेंद्र मोदी) के बीच कई समानताएं दिख रही हैं। दोनों ने भारत को लूटा है और दोनों को ही मोदी कहा जाता है। दोनों ने ही जवाब देने से इंकार किया है। दोनों ही मानते हैं कि वे कानून से ऊपर हैं, दोनों को ही अदालत का सामना करना होगा। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन