Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. बिहार के एक स्कूल में घुसा...

बिहार के एक स्कूल में घुसा बेकाबू बोलेरो, 9 बच्चों की मौत, 24 घायल

जिला के एसपी विवेक कुमार ने घटना की पुष्टि की है। हादसे के तुरंद बाद डीआईजी, एसपी सहित कई अन्य आला अधिकारी घटनास्थल और हॉस्पीटल पहुंच चुके हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक एक अनियंत्रित बोलेरो ने बच्चों को कुचला है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 24 Feb 2018, 14:49:00 IST

नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां स्कूल के पास बेकाबू बोलेरो ने बच्चों को कुचल दिया जिससे नौ बच्चों की मौत हो गई जबकि 24 बच्चे घायल हो गए हैं। छुट्टी के बाद स्कूल से बाहर निकल रहे थे सभी छात्र तभी हादसा हुआ। घटना आज दोपहर बाद की है। पुलिस ने बताया कि घटना अहियापुर के झपहां गांव में स्थित एक स्कूल की है। घायल बच्चों को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जिला के एसपी विवेक कुमार ने घटना की पुष्टि की है। हादसे के तुरंद बाद डीआईजी, एसपी सहित कई अन्य आला अधिकारी घटनास्थल और हॉस्पीटल पहुंच चुके हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक एक अनियंत्रित बोलेरो ने बच्चों को कुचला है। मृतकों और घायलों के संबंध में विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार के एक स्कूल में घुसा बेकाबू बोलेरो, 9 बच्चों की मौत, 24 घायल - Bihar: Vehicle rams into a school building in Muzaffarpur, 9 students dead, 24 injured