Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. हरियाणा: बैंक मैनेजर की हत्या कर...

हरियाणा: बैंक मैनेजर की हत्या कर 12 लाख की लूट

दोनों ही बस से उतरकर पैदल बैंक की तरफ चल दिये इसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। 

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 20 Aug 2018, 19:32:06 IST

भिवानी: हरियाणा के भिवानी के मिलकपुर गांव में सोमवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने कोऑपरेटिव बैंक के मैनेजर और गार्ड को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूट लिए। गोली लगने से मैनजर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गॉर्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल गार्ड को हिसार के जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर एसपी गंगाराम, डीएसपी कुलदीप बेनीवाल मौके पर पंहुचे व मामले की जांच की। पुलिस फिलहाल बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है।

तोशाम के डीएसपी कुलदीप बेनीवाल ने बताया कि सोमवार को मिलकपुर गांव के कोऑपरेटिव बैंक मैनेजर रामफल बैंक गार्ड दयाल सिंह के साथ 12 लाख कैश लेकर भिवानी से बस में सवार होकर गांव पहुंचे। दोनों ही बस से उतरकर पैदल बैंक की तरफ चल दिये इसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। 

गोली लगने से मैनेजर रामफल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गार्ड दयाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में गॉर्ड को हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर लुटेरों को तलाश शुरू कर दी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: हरियाणा: बैंक मैनेजर की हत्या कर 12 लाख की लूट- Bank manager shot dead by robbers in Bhiwani looting Rs 12 lakh