Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महाराष्‍ट्र: ISIS मामले में ATS ने...

महाराष्‍ट्र: ISIS मामले में ATS ने मुंब्रा से किया 23 साल के युवक को गिरफ्तार, हाथ लगे अहम सबूत

आतंकी संगठन आईएसआईएस की तर्ज पर औरंगाबाद मॉड्यूल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। महाराष्ट्र के ठाणे के निकट मुम्ब्रा से 23 साल के संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 27 Jan 2019, 11:55:02 IST

आतंकी संगठन आईएसआईएस की तर्ज पर औरंगाबाद मॉड्यूल मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। महाराष्‍ट्र के ठाणे के निकट मुम्ब्रा से 23 साल के संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है। युवक का नाम तला बताया जा रहा है। 

पुलिस ने युवक के पास से लैपटॉप और कई इलेक्ट्रॉनिक गैजट को अपने कब्जे में लिया। पुलिस को तला के लैपटाप से कई अहम सुराग और लीड हाथ लगे हैं।  इस मामले में अब तक कि सबसे बड़ी गिरफ्तारी मानी जा रही है। 

बता दें कि औरंगाबाद मॉड्यूल मामले में अब तक 10 लोग हो गिरफ्तार हो चुके हैं। आज तला को औरंगाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ATS arrested 23 year old terrorist in ISIS module case | महाराष्‍ट्र: ISIS मामले में ATS ने मुंब्रा से किया 23 साल के युवक को गिरफ्तार, हाथ लगे अहम सबूत