Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राहुल गांधी पर अरुण जेटली का...

राहुल गांधी पर अरुण जेटली का एक और तीखा हमला, बताया ‘आपातकाल की तानाशाह’ का पोता

गुरुवार को वित्त मंत्री ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा और अपने ट्विटर हेंडल पर उन्हें ‘आपातकाल की तानाशाह’ का पोता कहा।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 03 Jan 2019, 11:29:51 IST

नई दिल्ली। बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों के तीखे जवाब देने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पीछे नहीं हटे हैं और संसद के बाहर भी राहुल गांधी पर ट्विटर के जरिए तीखे हमले कर रहे हैं। आज गुरुवार को वित्त मंत्री ने एक बार फिर से राहुल गांधी पर निशाना साधा और अपने ट्विटर हेंडल पर उन्हें ‘आपातकाल की तानाशाह’ का पोता कहा।

दरअसल बुधवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर निशाना साधा था और कहा था कि इंटरव्यू में सवाल पूछने वाली पत्रकार ही खुद सवालों के जवाब दे रहीं थी। समाचार एजेंसी एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश ने पहली जनवरी के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था। राहुल गांधी ने इंटरव्यू को पहले से फिक्स बताया था। 

राहुल गांधी के इन आरोपों पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अपने ट्विटर हेंडल पर लिखा कि ‘आपातकाल की तानाशाह’ का पोता एक स्वतंत्र पत्रकार को डरा रहा है और उनपर हमला कर रहा हैं ऐसा करके वे अपना डीएनए दर्शा रहे हैं। वित्त मंत्री ने राहुल गांधी के के आरोपों पर एडिटर्स गिल्ड से भी जवाब मांगा है।  

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Arun Jaitley attack on Rahul Gandhi Grandson of Emergency dictator displays his real DNA | राहुल गांधी पर अरुण जेटली एक और तीखा हमला, बताया ‘आपातकाल की तानाशाह’ का पोता