Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमर सिंह ने फॉरेंसिक रिपोर्ट पर...

अमर सिंह ने फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बताया कैसा था श्रीदेवी और बोनी का रिश्ता

अमर सिंह ने कहा कि रिपोर्ट से साफ हो गया है कि श्रीदेवी की मौत में किसी तरह की तथ्यात्मक गड़बड़ी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि बोनी कपूर श्रीदेवी से बेहद प्रेम करते थे। उनका मानना है कि दुबई से आकर बोनी कपूर और उन्होंने ग़लती की।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2018, 12:44:51 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस बरकरार है। मौत की असली वजह क्या है? पता लगाने के लिए दुबई में बोनी कपूर से पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने पूछताछ की हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अल्कोहल की बात सामने आई है। कहा ये भी जा रहा है कि आखिरी वक्त में श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी। शराब का सच क्या है? क्या श्रीदेवी की जिंदगी में कोई तनाव था? श्रीदेवी और बोनी कपूर को बहुत करीब से जानने वाले अमर सिंह ने इंडिया टीवी से बातचीत में श्रीदेवी के कई राज खोले। बोनी परिवार के काफी करीबी रहे अमर सिंह का कहना है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक नहीं किया करती थीं। वो कोई ऐसा ड्रिंक नहीं लेती थीं जो स्नायु तंत्र को प्रभावित करें हालांकि पार्टियों में वाइन पीना आम बात है।

अमर सिंह ने कहा कि रिपोर्ट से साफ हो गया है कि श्रीदेवी की मौत में किसी तरह की तथ्यात्मक गड़बड़ी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि बोनी कपूर श्रीदेवी से बेहद प्रेम करते थे। उनका मानना है कि दुबई से आकर बोनी कपूर और उन्होंने ग़लती की। अगर वहां रहते तो इस दुर्घटना को शायद टाला जा सकता था। अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी मेरे लिए बहन जैसी थीं। उनके अंदर कभी भी कुछ भी कर गुजरने का जुनून ही उन्हें बाकी सबसे अलग करता है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या?
-दुर्घटना की वजह से होटल के बाथटब में डूबीं श्रीदेवी
-बाथटब में गिरने के बाद संभल नहीं पाईं श्रीदेवी
-श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल के अंश पाए गए
-अल्कोहल के अंश मिलने से नशे में होने के संकेत
-वॉशरूम में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा, बाथटब में गिरीं
-बाथटब पानी से भरा हुआ था, श्रीदेवी की डूबकर मौत
-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट से मौत की बात नहीं  
-मौत के पीछे आपराधिक साजिश की आशंका से भी इनकार

बता दें कि हादसे के वक्त उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी उनके साथ थी। 1963 में जन्मी श्रीदेवी ने 1967 में  एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया। वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था। श्रीदेवी को 2013 में चौथे उच्चतम नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन