Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. कठुआ रेप: अपने मंत्रियों पर रेप...

कठुआ रेप: अपने मंत्रियों पर रेप समर्थक होने के आरोपों पर बीजेपी की सफाई- कहा सिर्फ भीड़ को शांत करने गए थे।

अबतक इस मामले में बैकफुट पर नजर आ रही बीजेपी ने अपनी सरकार का बचाव किया है। बीजेपी की तरफ से राम माधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी बात रखी है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 14 Apr 2018, 15:26:46 IST

नई दिल्ली: जम्मू और कश्मीर के कठुआ में हुए आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया समेत पूरे देश में इसको लेकर बेहद गुस्सा है। स्वयं प्रधानमंत्री मोदी भी एक दिन पहले इसको लेकर बयान जारी कर चुके हैं। अबतक इस मामले में बैकफुट पर नजर आ रही बीजेपी ने अपनी सरकार का बचाव किया है। बीजेपी की तरफ से राम माधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी बात रखी है।

राम माधव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि  इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। पुलिस ने इस मामले में जनवरी में जांच शुरू की थी जो तीन महीनों में पूरी हो गई है। आठ लोग अब तक इस मामले में गिरफ्तार हुए है। जिनमें सबूत को नष्ट करने वाला पुलिस अधिकारी भी शामिल है। बीजेपी नेता और सरकार में मंत्रियों पर रेपिस्टों के समर्थन में रैली में शामिल होने के आरोपों पर राम माधव ने कहा कि  1 मार्च को कठुआ में भारी भीड़ जमा हुई थी हमारे मंत्री सिर्फ उन्हें शांत करने गए थे लेकिन इसको लेकर गलतफहमी हो गई। उन्हें और सावधानी बरतनी चाहिए थी। उनका इरादा जांच को प्रभावित करना नहीं था। उनपर रेपिस्ट समर्थक होने का जा आरोप लगाया जा रहा है वो सही नही है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कठुआ रेप: अपने मंत्रियों पर रेप समर्थक होने के आरोपों पर बीजेपी की सफाई- कहा सिर्फ भीड़ को शांत करने गए थे।