Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. महाराष्ट्र: गंदगी देखकर खुद सफाई के...

महाराष्ट्र: गंदगी देखकर खुद सफाई के काम में जुट गए कलेक्टर

दीवारों और कोनों में गंदगी देखकर महाराष्ट्र के अकोला जिले के कलेक्टर से नहीं रहा गया और मंगलवार को वह खुद सफाई के काम में जुट गए।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 05 Sep 2018, 7:09:32 IST

मुंबई: दीवारों और कोनों में गंदगी देखकर महाराष्ट्र के अकोला जिले के कलेक्टर से नहीं रहा गया और मंगलवार को वह खुद सफाई के काम में जुट गए। कलेक्टर आस्तिक कुमार पांडे ने अकोला के लोक निर्माण विभाग के कार्यालय का औचक निरीक्षण किया और दीवारों को पान और गुटखा की पीक से रंगा पाया। ('नक्सल लिंक' पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- अब क्या BJP इस देश में जांच एजेंसी का काम कर रही है? )

उन्होंने एक बाल्टी पानी और एक कपड़ा मंगवाया। एक स्थानीय टीवी चैनल पर प्रसारित हो रहे फुटेज में पांडे को दीवारों की गंदगी को साफ करते हुए देखा जा सकता है। इससे शर्मिंदा होकर कर्मचारियों ने उनसे कहा कि वे खुद से दीवारों को साफ करेंगे।

एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि कलेक्टर ने आश्वासन मिलने के बाद ही सफाई का काम छोड़ा। एक अधिकारी ने बताया कि पांडे ने अन्य विभागों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने एक कोने में गोबर देखा तो एक झाड़ू लेकर खुद उसे साफ किया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Akola collector spots dirty walls pick up broom to clean the mess