Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. मुंबई एयरपोर्ट पर फिसला एयर इंडिया...

मुंबई एयरपोर्ट पर फिसला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, सभी यात्री सुरक्षित

मुंबई एयरपोर्ट पर आज उस समय बड़ा हादसा टल गया जब एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान भारी बारिश के बीच लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसल गया।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jul 2018, 18:33:36 IST

मुंबई: मुंबई एयरपोर्ट पर आज उस समय बड़ा हादसा टल गया जब एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान भारी बारिश के बीच लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसल गया। हालांकि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं और विमान को भी किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। विमानन कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक बयान में इस हादसे की पुष्टि की है।

बताया जाता है कि दोपहर 2 बजकर 50 मिनट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट IX213 जो कि विजयवाड़ा से मुंबई रही थी और उसे रनवे 27 के बंद होने की वजह से रनवे14 पर लैंड करना था लेकिन यह विमान ओवरशूट कर फिसलता हुआ आगे चला गया और रनवे खत्म होने से ठीक 10 फीट पहले जाकर रूक गया।

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक मुख्य रनवे 27 पर मरम्मत का काम चल रहा है जिसकी वजह से वैकल्पिक रनवे 14 पर विमान की लैंडिंग कराई जा रही है। एयरलाइन ने अपने बयान में कहा, ' विमान ने बिल्कुल सही जगह पर टच डाउन किया था और ब्रेक का भी अधिकतम इस्तेमल किया गया लेकिन भारी बारिश की वजह से रनवे पर फिसलन की स्थिति बन गई और विमान फिसलता हुआ आगे चला गया। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: मुंबई एयरपोर्ट पर फिसला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, सभी यात्री सुरक्षित: Air India Express plane overshoots runway at Mumbai airport while landing, all passengers safe