Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. राजस्थान: युवक की मौत के बाद...

राजस्थान: युवक की मौत के बाद ढोंगी व्यक्ति के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

एक युवक की मौत के बाद इस ढोंगी के सारे रहस्य खुलकर सामने आ गए। दरअसल युवराज के मोबाइल पर इस ढोंगी के अश्लील मैसेज भी मिले।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 23 Mar 2018, 18:15:10 IST

राजस्थान में खुद को जगदम्बा का अवतार बताने वाले जय मां शक्ति के नाम से प्रसिद्ध कुलदीप झाला नाम के ढोंगी के खिलाफ महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओ ने इस ढोंगी की गिरफ्तारी को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल ये महिलाएं युवराज नाम की युवक की मौत के मामले में इस ढोंगी  कि गिरफ्तारी की मांग कर रही है। आरोप है कि इस ठोंगी द्वारा इस नौजवान भक्त से अश्लील बातें करता था और अनैतिक संबंध बनाता था। लोगों का कहना है कि युवराज की मौत भी इसी के चलते हुई है।

झालावाड़ के कुलदीप सिंह झाला का दावा है कि उसका जय माँ शक्ति के रूप में धरती पर अवतार हुआ है। लेकिन एक युवक की मौत के बाद इस ढोंगी के सारे रहस्य खुलकर सामने आ गए। दरअसल युवराज के मोबाइल पर इस ढोंगी के अश्लील मैसेज भी मिले। यह ढोंगी युवकों से अश्लील बातें करता था। वह व्हाट्सअप और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया का इस्तेमाल चैटिंग के लिए करता था। 

युवराज की मौत के दो दिन बाद का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुई है जिसमे ठोंगी मृतक युवक की फ्रेंड से फोन पर बातचीत करता है। इस ऑडियो क्लिप में भी मृतक की फ्रेंड ढोंगी से कह रही है कि अंतिम बार मृतक युवराज से ठोंगी ने मरने के लिए कहा था। इतना ही नहीं कई बार मारपीट की बात भी सामने आ रही है।

मृतक की बहन ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। मृतक की बहन का कहना है कि पुलिस 4 दिन में कार्रवाई नही करती है तो ठोंगी को वो ही सबक सिखाएंगी। उसका यह भी कहना है कि वो ठोंगी नवरात्र मना रहा है और पुलिस तमाशा देख रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राजस्थान: युवक की मौत के बाद ढोंगी व्यक्ति के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा: After the death of a young man, the anger of the people against this fake godmen