Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के चलते...

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के चलते कई गाड़ियां भिड़ीं, ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की मौत

इस घटना में एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की मौत हो गई तथा एक छात्रा समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए...

Bhasha
Bhasha 21 Dec 2017, 15:49:58 IST

नोएडा: थाना दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह कोहरे के चलते कई गाड़ियां आपस में भिड़ गयीं। इस घटना में एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की मौत हो गई तथा एक छात्रा समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने बताया कि आज सुबह ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही रोडवेज की एक बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गयी। बस अनियंत्रित होकर बराबर में चल रही बुलेट मोटरसाइकिल को टक्कर मारती हुई आगे बढ़ गयी। इस बीच, पीछे से आ रही एक स्कूली मिनी बस रोडवेज बस से टकरा गयी।

उन्होंने बताया कि हादसे की चपेट में आई बुलेट मोटरसाइकिल पर ऑस्ट्रेलियाई नागरिक मैथ्यू आगरा जा रहे थे। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने बताया कि रोडवेज बस चालक धर्मेन्द्र, कंडक्टर पुष्पेंद्र, सवारी राजेश्वरी एवं स्कूल बस में सवार छात्रा नेहा पाल भी इस घटना में घायल हो गयी। सभी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

एसपी ने बताया कि इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। उन्होंने बताया कि मृतक आस्ट्रेलियाई नागरिक अपने अन्य दोस्त बैनेट, कोवाल्ट व इयान बोर्ग के साथ अलग-अलग बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आगरा जा रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्कूली बस व रोडवेज बस को क्रेन से हटवाया तथा विदेशी नागरिकों के वाहनों को सुरक्षित स्थान पर रखवाया गया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।