Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. आरुषि मर्डर केस: सुप्रीम कोर्ट ने...

आरुषि मर्डर केस: सुप्रीम कोर्ट ने तलवार दंपति की रिहाई के खिलाफ CBI की अपील मंजूर की

आरुषि तलवार और हेमराज हत्याकांड मामले में नूपुर तलवार और डॉ राजेश तलवार को हाई कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के खिलाफ सीबीआई द्वारा की गई अपील को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को स्वीकार कर लिया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 11 Aug 2018, 6:33:29 IST

नई दिल्ली: आरुषि तलवार और हेमराज हत्याकांड मामले में नूपुर तलवार और राजेश तलवार को हाई कोर्ट द्वारा बरी किए जाने के खिलाफ सीबीआई द्वारा की गई अपील को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को स्वीकार कर लिया है। अब इस मामले में आगे की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में चलेगी। इससे पहले संदेह का लाभ देते हुए तलवार दंपती को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 12 अक्टूबर 2017 को बरी कर दिया था।

हाई कोर्ट द्वारा तलवार दंपती को बरी किए जाने के बाद सबसे पहले नेपाल में रह रही हेमराज की पत्नी की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए उन्होंने मामले में अपने पति हेमराज के हत्यारों को सजा दिलाने की मांग करते हुए अपने लिए इंसाफ की मांग की थी। हेमराज की पत्नी के सुप्रीम कोर्ट जाने के बाद सीबीआइ ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Aarushi murder case: SC agrees to hear CBI's appeal challenging Talwar's acquittal- आरुषि मर्डर केस: सुप्रीम कोर्ट ने तलवार दंपति की रिहाई के खिलाफ CBI की अपील मंजूर की