Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से...

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से मारपीट का मामला, AAP विधायक को हिरासत में लिया गया

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कल रात हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को हिरासत में लिया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 21 Feb 2018, 0:04:55 IST

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कल रात हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जरवाल को हिरासत में लिया है। प्रकाश जरवाल दिल्ली के देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। दिल्ली के मुख्य सचिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने देर शाम प्रकाश जरवाल को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में अंशु प्रकाश बताया है कि बैठक के बीच में कैसे अचानक अमानतुल्लाह ने उनके सिर पर मारना शुरू कर दिया। वो इस हमले स्तब्ध रह गए उनका चश्मा जमीन पर गिर गया। उन्होंने लिखा है कि मैंने किसी को भड़काने लायक कोई काम नहीं किया। मुझे जान से मारने की कोशिश की गई, मेरी साथ दुर्व्यवहार किया गया, प्रताड़ित किय गया, गाली-गलौज की गई। जैसे-तैसे मैं सीएम के घर से बचकर बाहर निकला और वहां से वापस आया।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से मारपीट का मामला, AAP विधायक को हिरासत में लिया गया: AAP MLA detained, Delhi government chief secretary assault case