Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. अपने दोनों बच्चों का एडमिशन दिल्ली...

अपने दोनों बच्चों का एडमिशन दिल्ली के सरकारी स्कूल में कराएंगे AAP विधायक अमानतुल्लाह खान

आप विधायक ने कहा, ‘‘मैं कल जोगा बाई सरकारी विद्यालय में अपने बेटे अनस खान का नौवीं में और बेटी ताहोरा का छठी कक्षा में दाखिला कराऊंगा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 26 Jul 2018, 19:43:30 IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा है कि वह अपने बच्चों का दाखिला दिल्ली सरकार के एक विद्यालय में कराएंगे जिससे लोगों के मन में इन संस्थानों को लेकर पूर्वाग्रह दूर हो सके। खान ने कहा कि वह ओखला विधानसभा क्षेत्र के जोगा बाई इलाके में स्थित सरकारी विद्यालय में कल अपने दो बच्चों का दाखिला कराएंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं कल जोगा बाई सरकारी विद्यालय में अपने बेटे अनस खान का नौवीं में और बेटी ताहोरा का छठी कक्षा में दाखिला कराऊंगा।’’ उनके बच्चे अभी हमदर्द पब्लिक स्कूल में पढ़ रहे थे।

आप विधायक ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि मेरे बच्चों को सरकारी स्कूल में अच्छी शिक्षा मिलेगी।’’ खान ने कहा कि उनके इस कदम का उद्देश्य है कि लोग दिल्ली के सरकारी स्कूलों के खिलाफ अपने पूर्वाग्रहों को छोड़ने के लिए प्रेरित हों।

उन्होंने कहा, ‘‘सरकारी स्कूलों में काफी बदलाव हुए हैं। आधारभूत संरचना में कई गुना सुधार हुआ है और कुल मिलाकर गुणवत्ता में सुधार हुआ है।’’

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: अपने दोनों बच्चों का एडमिशन दिल्ली के सरकारी स्कूल में कराएंगे AAP विधायक अमानतुल्लाह खान