Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में एक कॉन्वेंट के कुएं...

केरल में एक कॉन्वेंट के कुएं से एक नन का शव बरामद

केरल में एक कॉन्वेंट (मठ) के कुएं से एक नन का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने यह जानकारी दी। शव की पहचान 54 वर्षीय नन सुजन के रूप में हुई है, जो पठानपुरम के सेंट स्टीफेंस स्कूल में पढ़ाती थी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 09 Sep 2018, 13:14:13 IST

पठानपुरम: केरल में एक कॉन्वेंट (मठ) के कुएं से एक नन का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने यह जानकारी दी। शव की पहचान 54 वर्षीय नन सुजन के रूप में हुई है, जो पठानपुरम के सेंट स्टीफेंस स्कूल में पढ़ाती थी। (यौन उत्पीड़न मामला: केरल की नन ने अपराध शाखा की जांच का विरोध किया )

पुलिस ने बताया कि सुबह लगभग नौ बजे के आसपास माउंट टाबोर कॉन्वेंट के कर्मियों ने सबसे पहले कुएं के पास खून के निशान देखें और फिर कुएं के भीतर शव को तैरते देखा। सुजन पिछले 12 सालों से स्कूल में पढ़ा रही थीं।

स्कूल और कॉन्वेंट दोनों को कोट्टायम-मुख्यालय मलंकारा सीरियाई ऑर्थोडॉक्स चर्च द्वारा संचालित किया जाता है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: A nun body recovered from the well of a convent in Kerala