Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय शराब के नशे में धुत युवक...

शराब के नशे में धुत युवक ने सांप को काटा, सांप की मौत

मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील के पचेर गाँव में कल शाम शराब के नशे में धुत एक युवक ने एक सांप को दबोच लिया और उसे काट लिया, जिससे सांप की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 24 Feb 2018, 17:11:07 IST

मुरैना (मप्र): मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील के पचेर गाँव में कल शाम शराब के नशे में धुत एक युवक ने एक सांप को दबोच लिया और उसे काट लिया, जिससे सांप की मौत हो गई। शराबी युवक भी बाद में बेहोश होकर गिर पड़ा। जिला अस्पताल में भर्ती युवक को आज इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। 

जिला अस्पताल के चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ राघवेंद्र यादव ने बताया कि युवक कल्याण जालिम सिंह कुशवाह :34: ने कल अपने खेत पर शराब पी , तभी वहां एक जहरीला सांप निकला। सांप को देखते ही वह बौखला गया और उसने झपट्टा मार सांप को दबोच लिया और उसे काट लिया। सांप ने कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। 

डॉ यादव ने बताया कि सांप का जहर जैविक प्रोटीन होता है। बॉडी में इंजेक्ट होने और खून में मिलने के बाद ही इसका असर होता है। युवक को ज़हर का असर नहीं हुआ। वह अधिक शराब पीए होने और घबराहट की वजह से बेहोश हो गया था। होश में आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National