Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब: पठानकोट के पाकिस्तान बॉर्डर से...

पंजाब: पठानकोट के पाकिस्तान बॉर्डर से सटे इलाके में दिखे 6 संदिग्ध आतंकी, अलर्ट जारी

पंजाब के पठानकोट में 6 संदिग्ध आतंकी देखे जाने की खबर है। पहले संदिग्धों के सेना की वर्दी में होने की खबर मिली थी, लेकिन बाद में बताया गया कि वे सलवार कमीज में थे।

Raman Saini
Raman Saini 24 Nov 2018, 11:14:32 IST

चंडीगढ़: पंजाब के पठानकोट में 6 संदिग्‍ध आतंकी देखे जाने की खबर है। पहले संदिग्धों के सेना की वर्दी में होने की खबर मिली थी, लेकिन बाद में बताया गया कि वे सलवार कमीज में थे। सुरक्षाबलों ने इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। पंजाब पुलिस और सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है। पठानकोट और इसके आसपास के इलाके में अलर्ट जारी किया गया है। पंजाब में हाल के दिनों में संदिग्‍ध गतिविधियों में तेजी देखने को मिली है।

एसएसपी पठानकोट विवेक सोनी के मुताबिक, पंजाब के पठानकोट के तारागढ़ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पड़ने वाले शादीपुर गांव के पास 6 संदिग्ध देखे जाने की खबर मिली थी। पहले जानकारी मिली थी कि ये संदिग्ध सेना की वर्दी में थे, लेकिन बाद में जानकारी मिली कि इन सभी संदिग्धों ने सलवार समीज डाल रखी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से 4 के पास बैकपैक थे लेकिन इनपुट देने वाले ने किसी तरह का हथियार नहीं देखा था। 

तारागढ़ का यह इलाका बॉर्डर के साथ सटा हुआ है इसीलिए पंजाब पुलिस इसे किसी भी तरीके से हल्के में नहीं लेना चाहती है क्योंकि सोमवार को इसी इलाके के साथ लगते हुए गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक में करतारपुर कॉरिडोर का नींव पत्थर रखने के लिए राष्ट्रपति आने वाले हैं। इंटेलिजेंस की जो इनपुट लगातार पंजाब में मिल रही है उससे यह पता चलता है कि आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। हालांकि एसएसपी पठानकोट ने यह कहा कि सर्च के दौरान उन्हें किसी भी तरीके का फुटप्रिंट नहीं मिला है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों इंटेलीजेंस ने अलर्ट जारी किया था कि पंजाब में आतंकी हमलों को अंजाम दे सकते हैं। इसी बीच 18 नवंबर को अमृतसर में निरंकारी समागम पर ग्रेनेड से हमला हुआ था। इसमें पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का नाम सामने आया था। पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि जो ग्रेनेड फेंका गया था वह पाकिस्‍तान में बना था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From National