Live TV
GO
Hindi News भारत राष्ट्रीय नीरव मोदी घोटाले में PNB के...

नीरव मोदी घोटाले में PNB के 3 और अधिकारी गिरफ्तार, अबतक 6 गिरफ्तारी

पीएनबी घोटाले में सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक के तीन और कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। अब तक पीएनबी के 6 अधिकारी गिरफ्तार हो चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 19 Feb 2018, 22:32:43 IST

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले में सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक के तीन और कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। अब तक पीएनबी के 6 अधिकारी गिरफ्तार हो चुके हैं। सीबीआई ने आज जिन अधिकारियों को गिरफ्तार किया उसमें चीफ मैनेजर बी तिवारी शामिल हैं। बी तिवारी पर गोकुल नाथ शेट्टी और उनके मैनेजर के काम की निगरानी का जिम्मा था। बताया जा रहा है कि चीफ मैनेजर बी तिवारी को गोकुलनाथ शेट्टी की सभी गतिविधियों की जानकारी थी।

इसके अलावा फॉरेक्स डिपार्टमेंट के स्केल 2 मैनेजर यशवंत जोशी को भी सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गोकुलनाथ शेट्टी की सभी हरकतों की जानकारी होने के बावजूद यशवंत जोशी ने भी जरूरी एक्शन नहीं लिया। सीबीआई ने पीएनबी के जिस तीसरे अधिकारी को गिरफ्तार किया है उसका नाम प्रफुल्ल सावंत है। सावंत पर स्विफ्ट मैसेज की निगरानी और डेली रिपोर्ट तैयार करने की जिम्मेदारी थी। सीबीआई ने आरोपियों के डोंबीवली नवी मुंबई और अंधेरी के ठिकानों पर भी छापेमारी की है।

नीरव मोदी के लोअर परेल ऑफिस में भी सीबीआई ने छापेमारी की है। आपको बता दें इससे पहले पीएनबी की मुंबई ब्रैडी हाउस ब्रांच से आज दस कंप्यूटर और दस्तावेज जब्त  किए  हैं। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 2010 के बाद की फाइलों को जब्त किया है

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: नीरव मोदी घोटाले में PNB के 3 और अधिकारी गिरफ्तार, अबतक 6 गिरफ्तारी: 3 officials arrested in PNB Fraud, nirav modi scam