Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मथुरा...

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए मथुरा पुलिस ने की 13 लाख रुपए की सहायता

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के आह्वान पर मथुरा जनपद में कार्यरत पुलिसकर्मियों ने अपने वेतन से 13 लाख रुपए केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भेजे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 03 Sep 2018, 14:02:41 IST

मथुरा: उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के आह्वान पर मथुरा जनपद में कार्यरत पुलिसकर्मियों ने अपने वेतन से 13 लाख रुपए केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भेजे हैं। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मथुरा पुलिस के सभी स्तर के पुलिसकर्मियों ने 13, 04, 715 रुपए एकत्रित किए हैं। (ब्राजील के रियो डी जनेरियो शहर स्थित राष्ट्रीय संग्रहालय में लगी भीषण आग )

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से लेकर क्षेत्राधिकारी स्तर के राजपत्रित अधिकारियों ने एक दिन का वेतन दिया है। वहीं, निरीक्षकों एवं उप निरीक्षकों ने एक-एक हजार रुपए, मुख्य आरक्षियों एवं आरक्षियों ने 300-300 रुपए बाढ़ पीड़ितों के लिये दान किया हैं।

उन्होंने बताया कि पूरी धनराशि का चेक तैयार कराकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार द्वारा डीजीपी मुख्यालय भेज दिया है। यहां से सभी जनपदों के पुलिसकर्मियों द्वारा एकत्र की गयी सहयोग राशि एक साथ केरल सरकार को भेजी जाएगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: 13 lakh rupees given by Mathura police to help the flood victims of Kerala