Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राष्ट्रीय
  4. सिगरेट की दुकान का पता पूछने...

सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर हुई झड़प में व्यक्ति की हत्या

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के 29 वर्षीय शिक्षकेतर कर्मी की यहां सिगरेट की दुकान का पता पूछने को लेकर हुई झड़प में कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 20 Aug 2018, 7:09:56 IST

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के 29 वर्षीय शिक्षकेतर कर्मी की सिगरेट की दुकान का पता पूछने को लेकर हुई झड़प में कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। पुलिस को घटना के बारे में आज तड़के सूचना दी गई। यह घटना रोहिणी के विजय विहार इलाके में हुई। 

पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसके चचेरे भाई नवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। राहुल जेएनयू में तदर्थ कर्मी था जबकि उसका चचेरा भाई वहां पर लैब सहायक है। राहुल कल रोहिणी में नवीन के घर आया था और जब वह जाने लगा तो नवीन उसे छोड़ने आया। 

पुलिस ने बताया कि जब नवीन ने एक व्यक्ति से सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशे में धुत्त व्यक्ति की दोनों से बहस हो गई। बाद में उसने अपने साथी को बुला लिया जिसने राहुल और नवीन पर हमला किया। पुलिस ने इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और एक किशोर को पकड़ा। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर हुई झड़प में व्यक्ति की हत्या- 1 dead, 1 injured in a knife attack in Delhi's Rohini