Live TV
GO
  1. Home
  2. हरियाणा
  3. गुरुग्राम
  4. गुरुग्राम में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत...

गुरुग्राम में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, 8 से 10 लोग मलबे में दबे, दो शव मिले, रेस्‍क्‍यू जारी

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। शहर के उल्लाहवास गांव में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत धराशाई हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 24 Jan 2019, 14:56:05 IST

दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। शहर के उल्‍लाहवास गांव में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत धराशाई हो गई। घटना सुबह 5 बजे की है। इमारत के मलबे में 8 से 10 लोगों के फंसे होने की आशंका है।अब तक मलबे से दो शव निकाले जा चुके हैं। ये सभी लोग इसी इमारत में रहते थे। 

एनडीआरएफ , एसडीआरएफ दमकल विभाग और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई हैं। 100 से ज्यादा लोगों की टीम राहत कार्य मे लगी है। राहत कार्य जारी है। डॉग स्कॉयड समेत डिटेक्टर मशीन से दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। मौके पर जिला प्रशासन ने एम्बुलेंस भी उपलब्‍ध कराई है। अभी तक किसी भी व्यक्ति को नहीं निकाला जा सका है। 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Gurugram News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन
Web Title: four storey building collapsed in Ullawas Gurugram Rescue operation dead injured | गुरुग्राम में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में दबे, रेस्‍क्‍यू जारी