Live TV
GO
Hindi News सिनेमा वेब सीरीज स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी'...

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' फ्रांस के फेस्टिवल में पहुंची

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज 'रसभरी' फ्रांस में सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल में मुकाबला करेगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Feb 2019, 21:06:12 IST

अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) की वेब सीरीज 'रसभरी' फ्रांस में सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल में मुकाबला करेगी। तनवीर बुकवाला निर्मित सीरीज फेस्टिवल में दिखाई जाएगी, जिसका आयोजन 22 मार्च से 30 मार्च तक होगा। यह दावा किया जा रहा है कि 'रसभरी' शॉर्ट फॉर्म कॉम्पटिशन में चयनित होने वाली पहली भारतीय सीरीज है। 

स्वरा ने एक बयान में कहा, "'रसभरी' जैसे शो का हिस्सा बनकर मेरे अंदर का कलाकार रोमांचित था और अब यह जानने के बाद कि हमारी सीरीज प्रतिष्ठित सीरीज मैनिया इंटरनेशनल फेस्टिवल के लिए चुनी गई है मैं रोमांच में हूं।"

शॉर्ट फॉर्म कॉम्पिटिशन में 'रसभरी' को 'ब्रेक अप' (फ्रांस), 'ड्राइव' (सिंगापुर), 'फोरशेट' (कनाडा), 'जर्मेन एसीटेंट' (कनाडा), 'हेल इज अदर पीपुल' (डेनमार्क), 'एम' (अर्जेंटीना), 'पीपुल टॉकिंग' (स्पेन), 'स्टेट ऑफ द यूनियन' (यूनाइटेड किंगडम) 'जीरोस्तेरोन' (फ्रांस) के साथ चयनित किया गया है।

फेस्टिवल में दर्शकों को 'रसभरी' के दो एपिसोड का वर्ल्ड प्रीमियर भी देखने को मिलेगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

वेब सीरीज 'ऑपरेशन कोबरा' में काम कर रहे गौतम गुलाटी ने बताया क्यों घट गए उनके फैन-फॉलोवर्स

'द पनिशर' का प्रसारण बंद करने पर एमिनेम ने नेटफ्लिक्स को लगाई लताड़

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।