Live TV
GO
Hindi News सिनेमा वेब सीरीज होस्टेजेस के बाद एक बार फिर...

होस्टेजेस के बाद एक बार फिर टिस्का चोपड़ा के साथ काम करना चाहते हैं सुधीर मिश्रा

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार सुधीर मिश्रा को वेब सीरीज 'होस्टेजेस' में अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा के साथ काम करने में काफी मजा आया और उनका कहना है कि वह टिस्का के साथ फिर काम करना चाहते हैं।

IANS
IANS 09 Jun 2019, 19:26:21 IST

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार सुधीर मिश्रा को वेब सीरीज 'होस्टेजेस' में अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा के साथ काम करने में काफी मजा आया और उनका कहना है कि वह टिस्का के साथ फिर काम करना चाहते हैं।

मिश्रा द्वारा निर्देशित दस एपिसोड्स की वेब सीरीज में टिस्का एक डॉक्टर के किरदार में हैं, जिनके परिवार का अपहरण कर लिया जाता है और उन्हें कहा जाता है कि अगर वह अपने परिवार को बचाना चाहती हैं तो उन्हें एक निर्दोष व्यक्ति की हत्या करनी होगी।

मिश्रा ने एक बयान में कहा, "यह (टिस्का के साथ काम करना) एक शानदार अनुभव था। पहली बात, यह एक जिद्दी, मजबूत और बोल्ड महिला का किरदार है। जब आप बोल्ड शब्द सुनते हैं तो आपको हमेशा एक सेक्सुएलिटी का ख्याल आता है, लेकिन यहां बोल्ड का अर्थ ऐसी महिला से है जो स्वतंत्र है, एक पेशेवर है और अपने काम में माहिर है, वह एक मां और एक पत्नी भी है।"

उन्होंने कहा, "मेरा ऐसी महिला किरदार से कम ही वास्ता पड़ा है। ऐसे मजबूत किरदार को निभाने के लिए आपको ऐसी ही अभिनेत्री चाहिए। हमें इसके लिए टिस्का मिलीं और वह शानदार हैं। वह जिस तरह किरदार को समझती हैं, अभिनय करती हैं, जो नजर आ रहा है वही नहीं निभातीं, बल्कि उससे आगे बढ़कर उसे समझने का प्रयास करती हैं और उसे फ्लिप कर देती हैं, मुझे लगता है, वह शानदार है। उनके साथ काम करने में काफी मजा आया और मैं उनके साथ फिर से काम करना जरूर पसंद करूंगा।"

इस शो में रोनित रॉय, प्रवीण डबास और दलिप ताहिल भी हैं।

Also Read:

सोनम कपूर ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाया जन्मदिन, वहीं पति आनंद अहूजा ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

सलमान खान की लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के बीच मचा दी खलबली, क्या जल्द ही शुरू होगा बिग बॉस 13?

चारू असोपा और राजीव सेन ने कोर्ट में की शादी, 16 जून को गोवा में करेंगे बीच वेडिंग

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Web Series