Live TV
GO
Hindi News सिनेमा वेब सीरीज Sacred Games 2 New Poster OUT:...

Sacred Games 2 New Poster OUT: सैफ अली खान उर्फ सरताज का लुक आया सामने

पॉपुलर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल सीरीज़ 'सेक्रेड गेम' अपने दूसरे पार्ट के साथ लौट रहा है। इस सीरीज़ के सभी कैरेक्टर्स चाहे गणेश गायतोंडे हो या सरताज सिंह या फिर अंजलि माथुर सभी को फैंस का बहुत प्यार मिला था।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 11 May 2019, 9:09:24 IST

पॉपुलर नेटफ्लिक्स ऑरिजनल सीरीज़ 'सेक्रेड गेम' अपने दूसरे पार्ट के साथ लौट रहा है। इस सीरीज़ के सभी कैरेक्टर्स चाहे गणेश गायतोंडे हो या सरताज सिंह या फिर अंजलि माथुर सभी को फैंस का बहुत प्यार मिला था। सीरीज़ में गणेश गायतोंडे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आए थे। नवाज ने अवपने ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को 'सेक्रेड गेम्स 2' का नया पोस्टर रिलीज़ किया, जिसमें वह खुद नज़र आ रहे हैं। नवाज के बाद सैफ अली खान का पोस्टर भी सामने आ गया है। नेटफ्लिक्स ने सैफ अली खान का पोस्टर शेयर किया है।

नेटफ्लिक्स ने पोस्टर के साथ लिखा- अगर सरताज को सिस्टम बदलना है, तो खेल तो खेलना ही पड़ेगा।

नवाज ने पोस्टर के साथ लिखा- ''पिछली बार क्या बोला था गणेश भाई को? औकात...!!!''

पहले सीज़न की तरह इस बार भी नवाज के सीन्स को अनुराग कश्यप ने और सैफ अली खान उर्फ सरताज सिंह के सीन्स को नीरज घायवान ने डायरेक्ट किया है।

आपको बता दें कि इस सीज़न में कल्कि कोचलिन और रणवीर शोरी भी नज़र आएंगे। इसका खुलासा इस सीरीज़ के पहले लुक में हुआ था।

कल्कि इसमें बात्या के रोल में नज़र आएंगी। वह इस सीरीज़ का हिस्सा बन कर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक बयान में कहा- ''मैं इस सीरीज़ की फैन रही हूं। सेक्रेड गेम्स और नेटफ्लिक्स फैमिली का हिस्सा बन कर मैं बहुत खुश हूं। मैं इंतज़ार कर रही हूं कि फैंस जल्दी से मुझे इस सीरीज़ में देखें।''

Also Read:

सारा अली खान नहीं सुशांत सिंह राजपूत इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट!

जैकलीन फर्नांडिस कुली नंबर 1 के रीमेक में सारा अली खान की बहन के रोल में आएंगी नज़र?

शनाया कपूर ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के बॉलीवुड डेब्यू पर लिखा इमोशनल पोस्ट

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Web Series