Live TV
GO
Hindi News सिनेमा वेब सीरीज 'उरी' में आर्मी ऑफिसर बनने के...

'उरी' में आर्मी ऑफिसर बनने के बाद 'भौकाल' वेबसीरीज में पुलिसवाले के अवतार में दिखाई देंगे मौहित रैना

वेब सीरीज 'भौकाल' में अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ कपूर, बिदिता बाग, सनी हिंदुजा, रश्मि राजपूत, प्रदीप नागर और गुलकी जोशी जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 07 Feb 2019, 13:08:55 IST

मुंबई: 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टीवी अभिनेता मोहित रैना जल्द ही पुलिस ड्रामा वेब सीरीज 'भौकाल' में पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे। यह सीरीज नवनीत सेकेरा की वास्तविक जीवन की उपलब्धियों से प्रेरित है, जो एक आईपीएस अधिकारी हैं। अभिनेता और निर्माता हरमन बावेजा इसके क्रिएटर और शो रनर हैं। उन्होंने इसके लिए निर्देशक जतिन वागले के साथ काम किया है।

मोहित ने कहा, "'भौकाल' मुझे एक बहादुर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने का मौका देती है, जिसने पुराने समय से चली आ रही आपराधिक और स्थानीय राजनीतिक साठगांठ को तोड़ दिया और बदलाव लाया। मैं इस किरदार को निभाने के लिए खुश और उत्साहित हूं।"

इस सीरीज को बावेजा मूवीज के साथ आदित्य बिड़ला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो, ऐप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया जा रहा है। इसमें अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ कपूर, बिदिता बाग, सनी हिंदुजा, रश्मि राजपूत, प्रदीप नागर और गुलकी जोशी भी हैं। इसे आकाश मोहमीन, जय बंसल और रोहित चौहान ने लिखा है।

मोहित रैना ने महादेव सीरियल में शंकर भगवान के रोल से मशहूर हुए थे। उरी में उनके आर्मी ऑफिसर वाले लुक और उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

हाल ही में उरी की सक्सेस पार्टी हुई थी जिसमें मोहित रैना, यामी गौतम और विक्की कौशल समेत फिल्म से जुड़े सभी लोग एकत्र हुए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने वरुण धवन के साथ फोटो शेयर कर बताया जल्द ही आने वाली है 'कलंक' 

नहीं बन रही है शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3, फरहान अख्तर ने बताई वजह

गूगल से अड्रेस निकालकर अक्षय कुमार के घर पहुंचा उनका फैन

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Web Series