Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं'...

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में होगा नायरा और कार्तिक का तलाक, ये है वजह

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ट्विस्ट आने वाला है। नायरा और कार्तिक का तलाक होने वाला है। जिसके बाद एक बार दोबारा दोनों की लव स्टोरी शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 13:46:31 IST

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लोगों का फेवरेट सीरियल है। इसमें आने वाले ट्विस्ट की वजह से लोग इसे देखना बंद नहीं करते हैं। अब इस सीरियल में एक और ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में नायरा और कार्तिक का तलाक होने वाला है। साथ ही नायरा की याद्दाश्त जाने वाली है।

सीरियल में इन दिनों नायरा अपने बच्चे की मौत के गम में डूबी हुई है। नायरा के बच्चे की मौत के बाद नायरा को खुश रखने के लिए कार्तिक नायरा और कीर्ति के बच्चे को बदल देता है। मगर बाद में इस बात का पता चल गया है कि कार्तिक ने कीर्ति और नायरा के बच्चे को बदल दिया था। नक्श को इस बात का पता चलने के बाद इतना गुस्सा हो जाता है कि वह कार्तिक को थप्पड़ मार देता है।

इन सभी के बाद नक्श अपनी बहन नायरा को अपने घर ले जाता है और उससे तलाक के कागजों पर साइन करा लेता है। नायरा की एक एक्सीडेंट में याद्दाश्त चली जाती है जिसकी वजह से उसे कुछ याद नहीं है और वो तलाक के पेपर पर साइन कर देती है।

शो में दिखाया जाने वाला है कि नायरा की याद्दाश्त वापिस लाने के लिए उसे डांस क्लास भेजा जाता है ताकि उसे कुछ याद आ जाए। नायरा को डांस क्लास भेजने की बात जानकर कार्तिक भी डांस अपना नाम बदलकर डांस क्लास ज्वाइन करेगा। जहां से एक बार फिर दोनों की लव स्टोरी शुरू होने वाली है।

अब देखना ये है दर्शकों को यह ट्विस्ट कितना पसंद आता है।

Also Read:

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया आएंगे इस स्टंट शो में नजर

फैन के सेल्फी मांगने पर भड़के कपिल शर्मा

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में होगा नायरा और कार्तिक का तलाक, ये है वजह- yeh rishta kya kehlata hai new twist naksh makes naira sign divorce paper

More From TV