Live TV
GO
Hindi News सिनेमा टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, जाएगी इस लीड कैरेक्टर की याद्दाश्त

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ट्विस्ट आने वाला है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 07 Feb 2019, 18:55:44 IST

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जबरदस्त ट्रैक आने वाला है। जहां एक तरफ कीर्ति की याद्दाश्त वापस आ गई है वहीं फिर से किसी की एक्सीडेंट होने वाला है। जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। नायरा की बेटी की मौत के बाद कार्तिक ने कीर्ति का बच्चा नायरा को दे दिया था, कीर्ति कोमा से बाहर आ जाती है और अपना बच्चा मांगती है। नायरा वो बच्चा दे देती है। उसे पता चलता है कि उसकी बच्ची मर चुकी है और कृष भी अब उससे दूर हो गया है, इन सबसे परेशान नायरा घर से बाहर निकलती है और उसका एक्सीडेंट हो जाता है। एक्सीडेंट इतना भयानक होता है कि उसकी याद्दाश्त चली जाएगी, अब वो कार्तिक को भी नहीं पहचान पाएगी। 

इतना ही नहीं ड्रामा यहीं खत्म नहीं होता है, उधर नक्ष के पास एक धमकी भरा कॉल भी आता है। जो कीर्ति के एक्स पति आदित्य ने किया है। आपको बता दें, कार्तिक और नायरा के बच्चे की मौत नहीं हुई है बल्कि उसका बच्चा आदित्य के पास है। अब आगे इस सीरियल में क्या होगा, इसका जानकारी आपको हम ही देंगे।

Also Read:

प्रिया प्रकाश वारियर का किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

करण टेकर से ब्रेकअप के बाद क्या फ्रेडी दारूवाला को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा?

क्या राकेश बापत और रिद्धी डोगरा हो रहे अलग, टूटने वाली है 7 साल की शादी?

सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बताया अपने बीमार होने की वजह

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From TV